Telegram Group

Teaching & Govt Job Telegram Group

CTET Important Notice: सीटेट के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी नोटिस यहां से डाउनलोड करें

सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन संपन्न हो चुके हैं इसके बाद में सीटेट के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है यह नोटिस सभी अभ्यर्थियों को देखना जरूरी है।
 🔺
अगर आपने सीटेट का फॉर्म भरा है तो आपके लिए सीटेट की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है यह नोटिस सभी अभ्यर्थियों के लिए जारी किया गया है सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से लेकर 5 अप्रैल तक भरे गए थे इसके बाद में नया नोटिस 8 अप्रैल को जारी किया गया है।

Ctet April notice 2024

सीटेट के लिए परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई को किया जाएगा इसके लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से शुरू हुए थे और 5 अप्रैल तक भरे गए थे वहीं इसके अंदर फॉर्म में करेक्शन 8 अप्रैल से लेकर 12 अप्रैल तक होगा।
 🔺
सीटेट के लिए जारी नोटिस में बताया गया है कि जिन अपडेट ने सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन भर दिया है और आवेदन फॉर्म भरते समय अगर कोई भी त्रुटी रह गई है तो वह इस त्रुटि में 8 अप्रैल से लेकर 12 अप्रैल तक सुधार कर सकता है।


जैसा कि सार्वजनिक सूचना दिनांक 05.03.2024 द्वारा पहले अधिसूचित किया गया था, कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटीईटी) के 19वें संस्करण का आयोजन करेगा और उम्मीदवारों को सूचित किया गया था कि वे सूचना बुलेटिन में उल्लिखित कार्यक्रम के अनुसार अपने विवरण में सुधार कर सकते हैं। ऑनलाइन सुधार की सुविधा सीटीईटी वेबसाइट https://ctet.nic.in पर 08.04.2024 (सोमवार) से 12.04.2024 (शुक्रवार) तक उपलब्ध रहेगी। इस तिथि के बाद किसी भी परिस्थिति में कोई सुधार की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस अवधि के दौरान, उम्मीदवार अपना विवरण, पाठ्यक्रम और परीक्षा शहर बदल सकते हैं।

CTET Important Notice Check

 🔺
सीटेट अभ्यर्थियों के लिए जारी महत्वपूर्ण नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Ads Right 1

Ads Right 2

в